शनि देव बदलेंगे अपनी चाल, 26 से बदल जाएगी सबकी किसमत

10. मकर राशि-

साल 2017 में इस राशि पर अंशकालिक रूप से शनि की ढय्या का प्रभाव रहेगा। व्यर्थ की यात्राओं पर जाना पड़ सकता है। शनि के प्रभाव से साल भर स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं बनी रहेंगी। आपकी योग्यता से सफलता मिलेगी। परिवार वालों व दोस्तों का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। नया घर खरीदने का मन बन सकता है। आपके दुश्मन आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं, संभलकर रहें पेट से संबंधित रोग होने की संभावना है।

11. कुंभ राशि-

इस राशि वालों के लिए साल 2017 बहुत ही शानदार रहेगा। हेल्थ प्रॉब्लम्स खत्म होंगी, साथ ही आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर बनेगी। पुरानी समस्याओं का निदान इस साल होने के योग बन रहे हैं। इस दौरान बिजनेस में भी सावधानी रखें। शनि के वक्र काल में नौकरीपेशा लोग संभलकर काम करें पुराने विवाद इस साल समाप्त हो सकते हैं। प्रतियोगियों को पीछे छोड़ देंगे। परिवार में कोई शुभ प्रसंग आ सकता है

12. मीन राशि-

साल 2017 में शनि आपकी राशि से नौवे व दसवे स्थान पर रहेंगे। शनि की यह स्थिति आपके करियर के लिए अच्छी साबित होगी। इनकम ऑफ सोर्स इस साल बढ़ सकते हैं। नौकरी में बॉस आपके काम से खुश रहेंगे, प्रमोशन भी मिल सकता है। अजनबी लोगों पर भरोसा न करें। कोई अपना ही आपको धोखा दे सकता है।

ज्योतिष शास्त्र में शनिदेव को न्याय का देवता माना गया है क्योंकि मनुष्यों को उनके अच्छे-बुरे कर्मों का दंड शनिदेव ही देते हैं। इसलिये अच्छे परिणामों के लिये शनिदेव की उपासना करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *