शनि देव बदलेंगे अपनी चाल, 26 से बदल जाएगी सबकी किसमत

3. मिथुन राशि

साल 2017 में शनिदेव आपकी राशि से छठे व सातवे स्थान पर रहेंगे। शनि की यह गति आपके लिए फायदेमंद रहेगी। धन प्राप्ति के योग बनेंगे। खर्च भी ज्यादा होगा। घर-परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। परिवार व मित्रों से पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। पति-पत्नी के बीच तनाव हो सकता है। इस साल परिवार में कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है। वाहन, भूमि आदि की खरीदी के योग भी इस साल बन रहे हैं।

ये भी पढ़े… दिन भर चमकेगी किस्मत अगर रोज़ सुबह घर से निकलने से पहले करेंगे ये काम ..

4. कर्क राशि-

26 जनवरी से धनु राशि में प्रवेश करते ही इस राशि के लिए शनि छठे भाव में रहेगा। शनि की यह स्थिति मध्यम फल देने वाली रहेगी। शनि के कारण जहां आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, वहीं संतान व परिवार की ओर से परेशानी हो सकती है। बिजनेस बढ़ाने की योजना पर काम होगा। पुराना रूका हुआ धन भी इस साल आपको मिल सकता है। हेल्थ में इस साल थोड़ा सुधार रहेगा, पति-पत्नी में थोड़ी अनबन रह सकती है। प्रेम संबंधों में सावधानी रखें तो बेहतर रहेगा।

5. सिंह राशि

साल 2017 इस राशि वालों के लिए उम्मीदों से भरा होगा। इस वर्ष शनि की ढय्या का अल्पकालिक प्रभाव इस राशि पर रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पुराने रोगों से मुक्ति मिलेगी। अगर कोई पारिवारिक विवाद चला रहा है तो उसका निपटारा भी इस साल हो सकता है। इस साल अचल संपत्ति जैसे- मकान, प्लॉट या फ्लैट खरीदने के योग बन रहे हैं। रुपयों के लेन-देन में किसी पर भरोसा न करें तो बेहतर रहेगा। पुराना रूका हुआ पैसा भी इस साल मिल सकता है।

शेष अगले पेज पर पढ़े…