जाने ज्योतिष दृष्टिकोण के अनुसार क्या कहता है आप के दांतों के बीच का रिक्त स्थान !

astrology horoscope daily horoscope astrology today horoscope matching zodiac signs vcedic astrology

astrology, horoscope, daily horoscope, astrology today, horoscope matching zodiac signs vcedic astrology

हमारे हिन्दू धर्म ग्रंथो में अनेक ऐसी भी विद्याएँ है जो न केवल हमारे भविष्य को बताती है बल्कि साथ ही हम उनसे अपने या किसी अन्य व्यक्ति के स्वभाव का एकदम सही अंदाजा लगा सकते है.

इन्ही विद्याओं में से एक प्रसिद्ध विद्या है सामुद्रिक शास्त्र. इस विद्या के द्वारा हम किसी भी व्यक्ति के शरीर के प्रत्येक भाग के आल्वा उसकी भाव-भंगिमाओं द्वारा भी उसके स्वभाव एवं चरित्र के बारे में जान सकते है.

आज हम आपको यह बताने जा रहे की सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार आखिर आपके दांतों के बीच आये रिक्त स्थान किस ओर इशारा करते है और आखिर क्या कहते है यह आपके बारे में.

वैसे तो दांतों के बीच का फासला आपके सुंदरता के लिए सही नहीं है क्योकि यह आपके मुस्कुराहट को फीका बना देता है. परन्तु क्या सामुद्रिक ज्योतिष के अनुसार भी आपके दांतों के बीच का रिक्त स्थान उतना ही बुरा है.

सामुद्रिक शास्त्र में कहा गया है की यदि किसी व्यक्ति के दांतों के आकार के समान होने के साथ यदि उस व्यक्ति के दांतों की चमक भी वैसे ही हो तो वह बहुत ही भाग्यशाली होते है तथा सुखमय जीवन व्यतीत करते है. ऐसे व्यक्ति बहुत ही रचतनात्मक होते है तथा यह जानते है की पैसो का कैसे सदुपयोग किया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *